thumbnail

Hot Chudai Story 2021




Hi friends Mera name sameer hai or m iss ka last 1 year se regular reader hu,isilie aaj m bhi apna ek unforgettable or memorable sex experience share kar rha hu.ye khani hai meri economics ki teacher k bare me. Mera name sameer hai or m panipat(hry)ka rehne wala hu.abhi m Gurgaon me ek MNC me as a HR manager job kar rha hu.meri age 25 saal hai or height 5:10 feet h,skin color fair h,maine apne school or college ki cricket team ko represent kia h islie mera physic bhi athletic h.so bina time waist kie m apko sidhe story pe le chalta hu jo ki aaj se 8 saal pehle shuru hui thi jab m 11th claas me padhta tha.wo meri life ka pehla sex experience tha wo bhi meri class ki economics ki teacher(kanika)k sath.kanika ki age 25 saal thi or height 5:5 feet,rang aisa mano hath lagao to maili ho jae,ras bhare hue gulabi honth jinka ras chusne k lie koi aadmi apni jaan tak bhi de de,kaale lambe kamar tak latakte baal,figure aisa k jise dekh k murde k l@nd me bhi jaan aa jae,perfect figure 35-28-37.hamare school k sare male teacher har waqt kanika ko patane ki sochte rehte or latto ki trah uske ird-gird chakkar kat te rehte. M padhai me shuru sehi intelligent tha or school ki cricket team ka captain hone ki wjah se m apne school me kafi popular tha or apne teachers staff ka favorite tha.yanha tak ki mere 2,3 taecher apni sex secret bhi mujhse share karte the.Kanika hamare school me econimics ki teacher thi or sath hi karnal se kisi professor ki guidence me PH.D kar rhi thi.wo apni family se door karnal me apni friend(Sheetal)k sath P.G me rehti thi.kanika last 6 months se hmare school me pdha rhi thi.hmesha mera pura dhyan study or sports me rhta tha isilie meri koi girlfriend bhi nhi thi jabki hmare school ki bhut si ladkia mujhse friendship karna chati thi par kanika chiz hi aisi thi ki naa chate hue bhi sara dhyaan uski gool gaand or boobs ki taraf chala jata.chalte hue uski gaand jab hilti thi to pure school me halchal mach jati thi. School me popularity ki wjah se kanika mujhe ache se pehchanti thi bt hmari kbhi muskil sehi baat ho paati thi kyuki wo sirf 11th or 12th class ko padhati thi.10th k board exams me mujhe merit mili or maine 11th class me Arts with Economics leli taaki m bhi kanika se daily mil sku,baat karu,or uske samne baith k kbhi uski baal khati gaand or bade bade boobs ko dekh sku.m study me intelligent tha islie jaldi hi m kanika ka favorite student ban gya tha,dhire-dhire time bit ta gya or age me jada diffrence na hone ki wjah se hum ek dusre k najdik aate gae,ab hmara relation teacher student se jada dosti me badal gya tha.ab hum kafi personal baate bhi share karne lge the.ek din jab class me kanika hame padha rhi thi to mujhe uska mood kuch thik nhi lga wo kafi udaas lag rhi thi or school recess Me b wo staaf room me akele udaas baithi thi maine jab wjah puchi to wo reason btane me aana kaani krne lgi mere jada force krne se usne btaya ki uska land lord bina kisi wjah k uske room me aake baith jata h or useke body ko jaan bujh kar kisi bhi bhane se touch karta h,or kal to hadh hi ho gai jab usne nashe me piche se mere hips pe hath mara.itna bolte hi wo mera hath pakad k rone lag gai,aaj pehli baar usne mere hath ko pakda tha mere to puri body me current dood gya tha,or mera lund khada hona shuru ho gya tha bt maine apna dhyan change kia or uska sir apne kandhe pe rakh lia or uske sir ko m apne hatho se sehlane lga.maine uske chehre ko uper uthaya or apne hatho se uske gaalon se aansu saaf krne lga,m life me pehli baar kisi ladki k gaalon pe hath lga rha tha mere to jism me mano jaise hazzaro chitiyan gud gudi karne lag gai ho. Uske hath abhi bhi mere hatho me the use chup karwa k maine kha"maam aap chinta mat kijiye mere uncle k ghar me uper wala portion khali hai to aap wnha pe sift kar sakte ho m aaj hi apne uncle se rent k lie baat krta hu"ye sunkar uske khoobsurat face par thodi khusi si chaa gai or usne dhire se mere gaal pe apne najuk gulab ki pankhudiyo jaise ras bhare hontho se pyari si kiss ki.jaise hi usne mere gaalo pe kiss ki to mere honsh hi uud gae pta nhi mujhme kha se himmat aai or maine bhi badle me uske maathe pe kiss kardi.hamne ek dusre ko smile di or usne mere baalo me apne jaajuk hath firate hue mujhe thanx kha fir m room se bahar aa gya. School se ghar aakar m pura din m kanika k khyalo me khoya rha or uski kiss or uske mulayam hontho k baare me sochta rha.soch soch kar mera lund meri pant se bahar nikalne ko ho rha tha us din maine pehli baar kanika ko bilkul nangi imagine karke muuth mari.Evening me m apne uncle k ghar rent k lie baat karne chla gya,mere uncle k bache bahar job karte the to uncle aunty hi ghar me rehte the so unhone haa krdi ki unka bhi bacho k sath dil lga rhega.agle din m khushi-khusi school gya or kanika ko btaya ki tum mere uncle k ghar reh sakti ho wo bhut khus hui or mujhe thanx kehne lgi.next sunday ko maine apne friend k sath kanika ka room sift karwa dia ab m bhi bhut khus tha kyunki ab m jab bhi chata uncle aunty se milne k bhane kbhi bhi kanika k pass aa sakta tha.ab hum dono pehle se jada ek doosre k close aa chuke the. Mere semi annual exams bhi najdik aa chuke the but ek important school cricket tornament hone ki wjah se m study pe focus nhi kar paa rha tha mera pura time cricket practice mehi nikal jata tha.hmari cricket team achi thi bt fir bhi hmari team tournament se bahar ho gai.ab mera sara dhyaan dubara study pe aa gya tha bt cricket me busy hone ki wjah se mera economics ka kafi syllabus adhura rah gya tha isilie kanika ne mujhse kha"sameer tumhara economics ka exam 8 din baad h isilie tum school time k baad mere ghar aa jaya kro taaki tunhara adhura syllabus pura ho jae"ye sunkar m bhut khus hua or socha ki syad isi bhane mera kanika ko chodne ka sapna pura ho jae.ye sochkar m daily uske ghar padhne jata or is trah hmara pura din ek duare k sath bit ta.ab mujhe bhi kanika k behavior se lagne lga tha ki wo bhi meri traf attract ho rhi hai aakhir 2 din baad hi wo sunahra time aa gya jab kanika ki room mate weekend pe apne ghar chali gai kanika school me exams ki wjah se ghar nhi jaa skti thi to wo room par akele hi ruk gai. Saturday ko usne mujhe school me kha ki aaj tum padhne jaldi aa jaana.so m 4 bje uske room pe chla gya maine door knock kia.kanika baathroom me nha rhi thi so usne andar sehi awaj lgai or ander aane ko kha.wo nha kar bathroom se bahar aai to usne pink color ka gown daala hua tha jisme wo nihayat hi sexy lag rhi thi uske baalo se paani abhi bhi tapak rha tha.use dekhte hi mera dil kar rha tha jaise use abhi baanho me uthalu or bedroom me le ja kar iske ek-ek ang ko chusta rhu.maine khud ko sambhalte hue kanika ko hi kehte hue smile ki to usne bhi smile krte hue hi kha.aaj uski smile me kuch alag hi baat thi. "Sameer tum baitho m tumhare lie tea bna kar laati hu"ye keh kar wo kitchen ki taraf badhi but maine bich me hi unhe tokte hue kha"maam aaj m apko special tea pilata hu aap baithie"itna keh kar m kitchen me chla gya kanika ne laptop on kia or chalne lag gai.m tea bnate hue kanika ko uper se niche tak dekh rha tha uska gowm sirf uski knees tak tha uski chikni gori tange dur sehi chamak rhi thi mera dil kar rha tha abhi ja kar uski tango ko anguthe se lekar uski mulayam chut tak chatnta rhu.m use kitchen se ghoor rha tha or mera lund meri pant fhad kr bahar niklne wala ho rha tha achanak kanika ne mujhe use ghoorte hue dekh lia or mere khade hue lund ko bhi bt fir usne ignore krte hue firse laptop me lag gai fir m kitchen se tea bna kar room me le aya or kanika ko dedi.ab us room me sirf hum dono baithe the ek hi bed pe.pure room me khamoosi pasri hui thi or sirf tea ki chuskiyo ki awaz aa rhi thi bt mera dhyan abhi bhi uske boobs pe atka hua tha usne ek baar firse mujhe pakad lia.maine tea cup ko niche rkh dia fir achanak m uske or najdik aa gya or uske ek hath ko pakad lia.uska hath pakadte hi uske dusre hath se tea ka cup niche gir gya pure kamre me cup k tutne ki awaj gunj gai or wo mere gale se lipat gai maano chandan ki lakdi se saanp lipat gya ho. Hum dono kaamp rhe the,maine dhire se uske sir ko piche se pakda or piche ki taraf khincha uski aankhe bilkul band thi or uski saanso ki awaaz or dil k dhadkan bhut tez ho gai thi fir maine dhire se uske ras bhare gulabi hontho pe kiss ki to usne mujhe or jor se apni banho me bhar lia.ab hum dono k badan bhatti ki trah tap rhe the,maine dhire se apne hontho ko uske hontho pe tikaya or dhire-dhire uske hontho ka ras chusne lga thodi der me hi kanika ne bhi mera sath dena shuru kar dia tha hum dono ek dusre k hontho k ras ko buri trah se chus rhe the ab dhire se maine apne ek hath se uske gown kho piche se khol dia or uske naram mulayam boobs ko dbane lga kanika pure zor k sath mere hontho ko chus rhi thi.fir maine dhire se uske gown ko uske dudhiya badan se alag kr dia or use bed pe lita dia uski ankhe abhi bhi band thi.ab wo mere samne sirf bra or panty me thi.zindgi me pehli baar m kisi ladki ko is halat me dekh rha tha mere to honsh hi ud gae the or mujhse control nhi ho rha tha,m uski chut k sagar me gote lgana chata tha.black color ki bra panty me uska dudhiya jism chamak rha tha.fir maine apni jean or t-shirt utar k fenk di ab m sirf underwear me uske sath ja kr let gya.maine uske leg k anguthe ko chumna shuru kia to kanika bistar ko apne hatho se nochne lgi,ab m dhire dhire niche se uske sarir k ek ek ang ko chuste hue uske naram boobs tak aa gya fir maine dhire se uski bra ko uske badan se alag kar dia or uske boobs ko azad kar dia. Kanika ki siskiya badhti hi jaa rhi thi maine uske ek boob ko apne muh me bhar lia or uska ras pine lga kanika k muh se siski nikal gai or usnr mere sir ko piche se pakad k apne boobs me gda lia m lagatar uske boob ko chus rha tha or ek hath uski chut pe fira rha tha uski chut puri trah gilli ho chuki thi.kanika k muhse "aaahhh aaahhhh uuuuhhhh"...awaz badhti hi ja rhi thi,maine dhire dhire ek hath se uski pany ko niche karke uski garm bhatti jaisi gulabi chut se alag kar dia.m lgatar kanika k boobs ko ek ek krke chus rha tha.kanika ne dhire dhire apne hatho se mere underwear ko utaar kar dur fek dia or mere tane hue land ko apne hatho me bhar lia,zindgi me pehli baar kisi ladki ne mere lund ko hath lgaya tha so mere pure sarir me sihren si dod gai or mere muh se siski nikal gai.mera lund bhi puri trah se gila ho chuka tha.maine apne lund ko saaf krna chaha bt kanika ne use se pehle hi mere lund ko apni gale me utar lia,mere pure sarir me kampan ho gai or meri ankhe band ho gai ab usne dhire dhire mere lund ko lollipop ki trah chusna shuru kr dia maine bhi uske baalo ko piche se pakad kar apne lund ko speed se uske muh me ander bahar karna shuru kr dia. Mere jhatko ki speed dhire dhire badhti ja rhi thi or kanika mere lund k ras ko aise pi rhi thi jaise sallo ki pyaasi ho.fir hum dono 69 ki position me aa gae or ek deusre k lund or chut ko chusne lge,m pehli baar kisi ladki ki chut ka ras pi rha tha uske ras ki bhini bhini khushbu mujhe madhosh kar rhi thi.m dhire dhire apni jibh ko uski chut ki gahraio me utar rha tha or wo lgatar mere lund ko apne muh me andar bahar karke chus rhi thi.thodi der k baad maine usko bed pe sidhe litaya or or uski taange uper ki taraf utha di fir maine dhire se uski chut k muhpe apna lund tikaya or use uski garm gulabi chit pe ragadne lga.kanika ki siskiyo se sara room gunj rha tha,maine dhire dhire apne lund ko kanika ki chut me dalna shuru kia dard se kanika jhatpatane lgi pr jldi hi wo normal ho gai fir maine ek jor k jhatke k sath adha lund kanika ki garm kholti chut me utaar dia,uske muhse chikh nikal gai,uski ankho se anshu behne lge,or usne apne naakhun meri kamar me ander tak ghusa die,uska dard badhta hi ja rha tha "pls sameer meri chut fhat jaegi ise bahar nikal lo"maine apna lund uski chut se nikal lia or uske boob ko chusne lga mere lund pe uski chut ko blood lga hua tha or bed pe bhi thoda sa blood gir gya tha tab mujhe pta chla k wo bhi virgin h. m thodi der tak uske hontho ko chusta rha or fir maine dubara uski chut pe apna lund tika dia or kha"jaaneman chinta mat kro m apka pura khyaal rkhunga"itna keh kar maine ek jhatke me apna adha lund uski chut me ghusa dia kanika chinkh padi maine bina parwah kie ek jhatka or lgaya or pura lund uski garm kholti chut me andar tak utaar dia kanika dard se jhatpta rhi thi"uui maa mar gai,pls pls sameer ise nikal lo meri jaan nikal jaegi"m uske honth chusne lga or ek hath se uski boobs dbane lga,thodi hi der me wo narmal ho gai or niche se apni gaand ko hilane lgi m samajh gya tha k wo puri trah se mood me aa chuki hai,to maine bhi aram se se jhatke lgane shuru kar die."Waah meri jaan aaj m tere is jwani ka sara ras nichd k pi jaunga"kanika niche se hi dhake lga rhi thi"m puri trah se tumhari hu jaan tum jo marji karlo".dhire dhire maine apne dhakko ki speed badhadi,sara room "aaahh aaahhh aaahhh faatccchh faatccchh" ki awwaz se gunj rha tha.mujhe pta tha ye mera 1st time hai islie mera sperm jaldi hi nikal jaega.mere dhakko ki speed badhti hi jaa rhi thi or kanika bhi niche se pura zor lga k dhakke maar rhi thi ab use bhi pura mazza aa rha tha.10 minute baad mere sperm se uski chut bhar gai or hum ek dusre ki baanho me simat gae. 15 minute tak m aise hi kanika k uper leta rha fir maine dhire se apna lund uski chut se nikala,mera lund puri trah uski chut me nha chuka tha.fir maine uske hontho pe kiss ki or towel se uski chut or apne lund ko saaf kar dia.uske baad hum bina kapdo k hi ek dusre ki banho me simat kar neend ki gahraiyon me chale gae. Friends ye meri 1st or true story hai pls mere 1st experience pe apne comment jroor de taki m apni life k dusre khoobsoort lamho ko apke sath share kar sku.m

Subscribe by Email

Follow Updates Articles from This Blog via Email

8 Comments

avatar

Arhum ali
Ager koi girl ya aunty ya housewife mujh se apni felling share karna chahti hai.ya
Good Friendship Love and Romantic Chat Phone sex Ya
Real sex karna chahti hai to contact kar sakti 03499305654 jo barosa kr saky wo rabta

Reply Delete
avatar

Zero tre for two doubble two zero eight for one two..
Only khi

Reply Delete
avatar

Muje chut chatna chut ka moot pina but pasnd hia koi larki muje golam bana ke kutte ki tara chut or moot chatwae gi meri 10 inch ka hia serf hot girls watsap pe ao 971 0547698662

Reply Delete
avatar

10 inch ka land Don ga magr jo sonq se chut chatwati ho or moot pilati ho woi watsap pe aye 971 0547698662

Reply Delete
avatar

i am faisal from islamabad i am real so muja just real aunty housewife contact karan jin k husbnd out of country han ya time nahi data ya sex ma weak han or wo piyasi han muja contact karan full razdaari k sat ap ko satisfy karun ga ap khud kaho gi k mara jasia lun or mara jasa mard pahla kabhi nahi mila 8 inch lun size hai timing b achi hai or jo ladies apni body ki massage karwana chati hai razdari k sat wo b contact karan ya jo aurtan husbnd k money cou t kam hona ki waja sa maa nahi ban saki olaad nahi ho rahi wo b contact karan sab raazdari k sat ho ga or ap yaad rakho gi koi mard mila hai sirf real ladies contact karan fake numbr sa boy masg na karna or na hi koi chaska wala banda rabta kare 03135500689

Reply Delete
avatar

My name Rahul jis ko black Lun pasnd hai 18 inches ka my WhatsApp number

+1505-785-8017

Video call sex

Reply Delete
avatar

I am boy 03132869589 for sex friendship and secret relationship only ladies can contact. In Karachi 30 to 45 minutes release timing. Those who can bear can contact. Lambi chudai k Liye raabta kry with fully satisfaction.

Reply Delete
avatar

اگر کسی انٹی بھابی لڑکی کو سیکریٹ ریلیشن شپ کی ضرورت ہو۔تو میرے ساتھ میرے واٹس ایپ نمبر پر رابطہ کریں۔پنڈی اسلام آباد لاہور پشاور سے خاص کر۔03120907349

Reply Delete

Total Pageviews

Powered by Blogger.